Sabtu, 08 Agustus 2015

SUN RAHA HAI


Apne karam kee kar ataayein
Berkatilah aku dengan rahmat mu ..
Bless me with your grace..

Yaaraa, Yaaraa.. yaaraa..
Oh Cintaku Cintaku Cintaku
O dear.. O dear.. O love..

Mujh ko iraade de
Beri aku niat ..
Give me intentions..

Kasmein de, vaade de
Beri aku janji, jaminan,
Give me promises, guarantees,

Meri duaaon ke ishaaron ko sahaare de
Mendukung tanda-tanda doa saya ..
Support the signs of my prayers..

Dil ko thikaaney de
Memberikan perlindungan bagi hidupku ..
Give shelter to the heart..

Naye bahaaney de
Berikan beberapa alasan baru,
Give some new excuses,

Khwaabon ki baarishon ko
Berikan cuaca yang indah
Give the peg of weathers

Mausam ke paimaane de
dengan hujan mimpi ..
to the rains of dreams..

Apne karam ki kar ataayein
Berkatilah aku dengan rahmat Mu ..
Bless me with your grace..

Kar de idhar bhi tu nigaahein
Lihatlah jalan Kami ..
Look this way too..

Sun rahaa hai naa tu
Anda mendengarkan, kan?
You're listening, right?

Ro rahaa hoon main
Saya menangis di sini ..
I am crying here..

Sun raha hai naa tu
Anda mendengarkan saya, benar ..
You're listening to me right..

Kyun ro raha hoon main
karena saya sudah menangis di sini ..
Why I am crying here..

Manzilein ruswa hain
tujuanku yang tidak terlaksana ..
(my) destinations are not cared for..

Khoyaa hai raasta
jalanku hilang ..
the path is lost..

Aaye le jaaye
Seseorang datang dan membawaku pergi
(Someone, you actually) comes n takes me away

Itni si iltijaa
hanya ini keinginan kecil saya ..
only this is my small wish..

Ye meri zamaanat hai
Ini adalah jaminan saya,
This is my surety,

Tu meri amaanat hai..
kamu milikku ..
you're mine..

Haan..

Apne karam ki kar ataayein
Berkatilah aku dengan rahmat Mu ..
Bless me with your grace..

Kar de idhar bhi tu nigaahein
Lihatlah jalan Kami ..
Look this way too..

Sun raha hai naa tu..
Anda mendengarkan, kan?
You're listening, right?

Waqt bhi thehra hai
Waktu yang terhenti,
Time is stopped too,

Kaise kyoon ye huaa
Bagaimana dan mengapa hal itu terjadi ..
How and why it happened..

Kaash tuu aise aaye
datanglah kepadaku
May you just come

Jaise koi duaa
mengucapkan beberapa doa ..
like some prayer..

Tu rooh kee raahat hai
Anda ketenangan jiwa ..
You're the peace of soul..

Tu meri ibaadat hai..
Kau pujaanku
You Are My Worship

Apne karam ki kar atayein
Berkatilah aku dengan rahmat Mu ..
Bless me with your grace..

Kar de idhar bhi tu nigahein
Lihatlah jalan Kami ..
Look this way too..

Sun raha hai naa tu..
Anda mendengarkan, kan?
You're listening, right?

Yaaraaa..
O Cintaku ..

O Love..

Tidak ada komentar:

Posting Komentar